Electricity Cut- गर्मी में सितम! झारखंड के इस शहर में कल दिनभर बिजली रहेगी गुल, लोगों से की गई ये अपील

संवाद सूत्र, लातेहार।Electricity Cutगर्मी को देखते हुए लातेहार शहरी क्षेत्र में 21 अप्रैल को विद्युत सेवा आपूर्ति बाधित रहेगी। कनीय विद्युत अभियंता अंकित कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन, करकट, मेन रोड ,धर्मपुर ,शिवपुरी व राजहार एवं विभिन्न जगहों म

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, लातेहार।Electricity Cutगर्मी को देखते हुए लातेहार शहरी क्षेत्र में 21 अप्रैल को विद्युत सेवा आपूर्ति बाधित रहेगी। कनीय विद्युत अभियंता अंकित कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन, करकट, मेन रोड ,धर्मपुर ,शिवपुरी व राजहार एवं विभिन्न जगहों में बिजली की तारों से सटे पेड़ों की टहनियों को काटने व मरम्मती के लिए सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक विद्युत आपूर्ति सेवा बाधित रहेगी।

loksabha election banner

उन्होंने यह भी कहा कि पिछले चार पांच दिन से तार में डाली के सटने के कारण बार-बार लाइन बंद हो जा रही थी। इसलिए, तार से सटे सभी डालियों को काटना आवश्यक है। साथ ही सभी उपभोक्ताओं से सहयोग की अपेक्षा है। उन्होंने सभी उपभोक्ताओं से बिजली से जुड़ी सभी आवश्यक कार्य सुबह में कर लेने का आग्रह किया है और असुविधा के लिए खेद प्रकट किया है।

बिजली की खराब व्यवस्था ने किया परेशान

लोहरदगा जिले में पिछले एक सप्ताह के दौरान बिजली व्यवस्था की खराब हालात ने लोगों को परेशान कर दिया है। हालत ऐसी है की दिन के समय तो वह बिजली का आना-जाना लगा ही रहता है। शाम होते ही बिजली के दर्शन दुर्लभ हो जाते हैं। बेतहाशा गर्मी के बीच लोग बिजली का इंतजार करते रहते हैं।

बिजली की आपूर्ति ठीक तरीके से नहीं हो पा रही है। लोड शेडिंग के माध्यम से बिजली की आपूर्ति की जा रही है। जिसकी वजह से लोगों को देर रात ही ठीक तरीके से बिजली मिलती है। उससे पहले बिजली का लगातार आना-जाना लगा रहता है। कई-कई घंटे बिजली गायब रहती है।

अधिकारी इस बारे में कुछ भी नहीं कह रहे हैं। गर्मी बढ़ने के साथ ही बिजली की खपत भी बढ़ चुकी है। पंखा, कूलर आदि का लोग सहारा ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

नॉर्थ कर्णपुरा बिजली प्लांट में लगी भीषण आग, करोड़ों के नुकसान की आशंका; आग पर काबू पाने की कोशिश जारी

MS Dhoni के शहर पहुंचे सचिन तेंदुलकर, पत्नी अंजली भी साथ रहीं मौजूद; पढ़ें क्या है उनका प्रोग्राम

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs CSK Highlights: प्लेऑफ में पहुंची कोहली की RCB... रोमांचक मैच में CSK को दी मात, धोनी का सपना चकनाचूर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now